UPPCL JE Result 2022Here Check Trainee Electrical Merit List

UPPCL JE Result 2022 Released Soon Uttar Pradesh PCL Junior Engineer Result, UPPCL JE Electrical Cut off Marks, UPPCL JE Trainee Electrical Merit List Download Link @www.uppcl.org.

UPPCL JE Result 2022 Download Link Here @www.uppcl.org: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड जल्द ही जूनियर इंजीनियर (Trainee) इलेक्ट्रिकल परीक्षा 2022 के परिणाम की घोषणा करेगा। जिन उम्मीदवारों ने ऑनलाइन (सीबीटी) परीक्षा में भाग लिया था, वे अब उत्तर प्रदेश पीसीएल जेई रिजल्ट की तलाश में लगे हुए हैं। UPPCL JE Computer Based Test जो की 28 से 30 मार्च 2022 तक सफलतापूर्वक आयोजित्त करवाया गया था। जिसके लिए बहुत से उमीदवार परीक्षा में उपस्तिथ हुए थे।

UPPCL JE Result 2022 Released Soon @www.uppcl.org

UPPCL JE परिणाम के बाद मेरिट लिस्ट की पीडीएफ घोषित की जाएगी, जिसे उमीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in से डाउनलोड कर सकेंगे तथा उमीदवारो की सहायता के लिए इस पेज में नीचे एक सीधा लिंक भी प्रदान किया जायेगा। इसमें केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उमीदवारो का रोल नंबर दिया होगा। साथ ही, उम्मीदवार इस पृष्ठ में दिए गए लिंक से यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर कट ऑफ मार्क्स श्रेणी के अनुसार देख सकेंगे। यूपीपीसीएल जेई इलेक्ट्रिकल रिजल्ट 2022 के बारे में अन्य अपडेट के लिए इस लेख निचे तक पढ़ें।

UPPCL JE Result

Uttar Pradesh Junior Engineer Result 2022 Check Details: 

विभाग का नाम  उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड, लखनऊ
पद का नाम  Junior Engineer (Trainee) Electrical
रिक्तियों की संख्या  173 पद
परीक्षा तिथि  28 से 30 मार्च 2022
परिणाम की स्थिति  जल्द ही घोषित किया जाएगा
लेख श्रेणी  Result
Job का स्थान  उत्तर प्रदेश
आधिकारिक लिंक  www.uppcl.org

Uttar Pradesh Power Corporation Ltd JE Results चेक करे 

UPPCL Trainee (इलेक्ट्रिकल) के लिए CBT परीक्षा 28, 29 और 30 मार्च 2022 को उतर प्रदेश के विभिन परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर भर्ती 200 अंकों की CBT आधारित परीक्षा आयोजित की गई थी। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन अथॉरिटी द्वारा 173 JE इलेक्ट्रिकल पदों को भरने के लिए यह परीक्षा आयोजित करवाई गई थी। जिन उमीदवारो ने इस परीक्षा में भाग लिया था उनको जानकर यह ख़ुशी होगी की UPPCL Junior Engineer (Trainee) Electrical Result 2022 विभाग द्वारा June 2022 में घोषित किये जाने उम्मीद है।

UPPCL JE Result / Merit List 2022 Name Wise Check kare

इसके बाद, बोर्ड आगे की चयन प्रक्रिया में उपस्थित होने के लिए पात्र उम्मीदवारों के यूपीपीसीएल जेई परिणाम 2022 रोल नंबर वार जारी करेगा। UPPCL JE परीक्षा के लिए Qualifying Marks कुल अंकों का 30% अंक होंगे। 60 से कम अंक प्राप्त करने वाले उमीदवारो को अस्वीकार घोषित कर दिया जाएगा। यूपी जेई इलेक्ट्रिकल सीबीटी परीक्षा के अंकों के normalization के आधार पर उमीदवारो का चयन तय किया जायेगा। UPPCL JE (Trainee) के लिए मेरिट सूची कंप्यूटर आधारित टेस्ट में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।

How to Download UPPCL JE (Trainee) Result 2022?

  • उमीदवार सबसे पहले UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करे।
  • होमपेज पर UPPCL JE Result 2022 परिणाम लिंक खोजें।
  • लिंक प्राप्त होने के बाद आवश्यक जानकारी दर्ज करें।
  • फिर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • कुछ समय बाद आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा।
  • इसे चेक करे और भविष्य में प्रयोग के लिए इसका एक प्रिंट ले लें।

Useful Links: 

Visit the Official Website 
Download UPPCL JE Result 2022 Here  
Visit Our Website Homepage 

Leave a Comment