RSMSSB Junior Engineer Result 2022 – Rajasthan JE Merit List

RSMSSB Junior Engineer Result 2022 – Download Here Rajasthan JEN Merit List / Cut-Off Marks Released on the official website @rsmssb.rajasthan.gov.in.

RSMSSB JE Result 2022: राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) डिप्लोमा और डिग्री धारको के लिए जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल और मेकैनिकल) के पदों के लिए लिखित परीक्षा के परिणाम की सूचि अपलोड की जाएगी । वह सभी उमीदवार जो RSMSSB JE परीक्षा में उपस्तिथ हुए थे Rajasthan Junior Engineer परीक्षा परिणाम RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकेंगे।

Rajasthan Junior Engineer Result

हलांकि, बोर्ड द्वारा अभी परिणाम जारी नहीं किया है लेकिन RSMSSB के अधिकारिओ द्वारा JEN परीक्षा का परिणाम जैसे ही ओफ्फिशलय अपलोड कर दिया जाएगा हम यहाँ इस पेज पर परिणाम के डाउनलोड का लिंक साँझा करेंगे। उमीदवार निचे दिए गए लिंक के माधयम से सिधे RSMSSB JE 2022 परिणाम और मेरिट सूचि डाउनलोड कर सकेंगे।

Latest Update: RSMSSB JE Result 2022 जल्द ही बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जायेगा।    उमीदवार निचे दिए लिंक से परिणाम की जाँच कर पाएंगे।

RSMSSB Junior Engineer Result 2022 मेरिट सूचि डाउनलोड करे 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए 18 से 20 मई 2022 तक विभिन्न परीक्षा केंद्रों में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। इस लिखित परीक्षा में बहुत बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने भाग लिया था। RSMSSB बोर्ड द्वारा यह परीक्षा जूनियर इंजीनियर के खली पड़े 1092 पदों के लिए आयोजित की गई थी। जिन उमीदवारो ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा में भाग लिया था वह अब परीक्षा परिणाम का इंतज़ार कर रहे है। Rajasthan Junior Engineer Result 2022 आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, बोर्ड की Official Webpage पर बहुत जल्द घोषित किया जाएगा।

Rajasthan JEN Result 2022 @rsmssb.rajasthan.gov.in

विभाग का नाम –  राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB)
पद का नाम –  Junior Engineer
कुल पदों की संख्या –  1092
परीक्षा तिथि –  18,19 और 20 मई 2022
परिणाम स्थिति –  Updated Soon
लेख श्रेणी –  Result
जॉब का स्थान –  Rajasthan State
आधिकारिक वेबसाइट –  www.rsmssb.rajasthan.gov.in

RSMSSB JE

यदि आप भी उनमे से एक है जिन्होंने राजस्थान जूनियर इंजीनियर (JE) परीक्षा में भाग लिया था, तो आपके लिए एक नई अपडेट है की जल्द ही जूनियर इंजीनियर परीक्षा परिणाम बोर्ड अपनी साइट पर जारी करने जा रहा है। RSMSSB बोर्ड द्वारा डिग्री और डिप्लोमा के लिए अलग अलग मेरिट सूचि जारी की जाएगी। आप निचे दिए गए लिंक से JE परीक्षा परिणाम देख सकेंगे। अधिक जानकारी और अपडेट के लिए हमारे पेज का अनुसरण करते रहे।

Rajasthan Board Junior Engineer Exam Merit List 2022 यहाँ देखे

RSMSSB बोर्ड कट ऑफ मार्क्स के आधार पर ही जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रॉनिक, मेकेनिकल) के लिए मेरिट सूचि तैयार करेगा। उसके बाद बोर्ड द्वारा शॉर्टलिस्ट किये गए उमीदवारो को दस्तावेज सत्यापन और व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए सुचना दी जाएगी। योग्य उमीदवार ही RSMSSB JE की अंतिम चयन सूचि में शामिल होंगे। राजस्थान JE मेरिट सूचि RSMSSB की ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

How to Download RSMSSB JE Result 2022?

  • उमीदवार, सबसे पहले RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाये।
  • इसके बाद “Latest News” विकल्प की जाँच करे।
  • RSMSSB JE Result लिंक ढूंढे और इसे ओपन कर ले।
  • फिर लॉगिन पेज पर जाये और अपना एप्लीकेशन नंबर व् पासवर्ड डाले।
  • अब आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई दे रहा होगा, इसे सेव कर ले।
  • रिजल्ट को डाउनलोड करे तथा इसका एक प्रिंट भविष्य में प्रयोग के लिए रख ले।

Important Link For RSMSSB JE Result 2022

Visit the Official Website 
Download RSMSSB Junior Engineer Result 2022 Here 
Visit Our Website Homepage 

Leave a Comment