MPPSC Admit Card 2021 – Medical Officer Interview Call Letter Download @mppsc.nic.in

MPPSC Admit Card 2021- मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने हाल ही में चिकित्सा अधिकारी (Advt No. 01/2021) के लिए कॉल लेटर जारी किया है। साक्षात्कार 01-06-2021 से आयोजित किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने इस पद के लिए आवेदन किया है, वे नीचे दिए गए लिंक पर अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in से अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

इस लेख में, आपके पास एमपीपीएससी एमओ एडमिट कार्ड 2021 के लिए 727 रिक्तियों के लिए चिकित्सा अधिकारी साक्षात्कार अनुसूची की ब्रीफिंग होगी। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के लिए भर्ती आयोजित करता है।

एमपी एमओ साक्षात्कार परीक्षा तिथि 2021 हॉल टिकट के बारे में विवरण www.mponIine.gov.in, www.mppsc.nic.in या www.mppsc.com पर डाउनलोड करें। एमपीपीएससी एमओ साक्षात्कार 2021 तिथि और प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

MPPSC Admit Card 2021

MPPSC Admit Card 2021- Overview

संगठनएमपीपीएससी
अधिसूचनाएमपीपीएससी भर्ती 2021: 746 चिकित्सा अधिकारी (एमओ) और सहायक निदेशक पदों के लिए, ऑनलाइन आवेदन करें @ mppsc.nic.in
अधिसूचना तिथि4 मार्च, 2021
जमा करने की अंतिम तिथि14 मार्च, 2021
शहरइंदौर
राज्यमध्य प्रदेश
देशभारत
शिक्षा योग्यताअन्य योग्यताएं, स्नातक
कार्यात्मकप्रशासन
आधिकारिक वेबसाइटmppsc.nic.in

राज्य के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में चिकित्सा अधिकारियों के 727 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। इस साल फरवरी और मार्च में आवेदन मांगे गए थे। एमपीपीएससी इंदौर में अपने कार्यालय में आयोजित होने वाले साक्षात्कार के दौर के आधार पर उम्मीदवारों का चयन करेगा। कॉल लेटर में साक्षात्कार की तारीख और समय और अन्य विवरण शामिल हैं।

MPPSC Admit Card 2021

एमपीपीएससी ने अपने नोटिस में कहा कि उम्मीदवारों को साक्षात्कार शुरू होने से एक घंटे पहले सुबह 10.30 बजे केंद्र पर पहुंचना होगा। इसके अलावा, उन्हें एक नकारात्मक आरटी-पीसीआर कोविड -19 परीक्षण करना होगा जो तीन दिन से अधिक पुराना नहीं होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने कॉल लेटर में उल्लिखित सभी दिशा-निर्देशों को पढ़ें। इसके अतिरिक्त, आयोग ने उन उम्मीदवारों की एक सूची भी जारी की है जिनके आवेदन विभिन्न आधारों पर खारिज कर दिए गए हैं। सूची वेबसाइट पर और यहां सीधे लिंक पर उपलब्ध है।

एमपीपीएससी चिकित्सा अधिकारी साक्षात्कार प्रवेश पत्र 2021 कैसे डाउनलोड करें-

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग 01 जून से 727 चिकित्सा अधिकारी भर्ती के लिए साक्षात्कार आयोजित करता है। इसलिए वाइवा परीक्षा देने से पहले उम्मीदवारों को अपनी साक्षात्कार तिथि, स्थान, परीक्षा केंद्र और अन्य निर्देशों की जांच करनी होगी। एमओ के लिए एमपीपीएससी साक्षात्कार प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों की जाँच करें:-

आपको आधिकारिक वेब पोर्टल mppsc.nic.in पर जाना होगा।

वेब पोर्टल पर जाने पर आपको चिकित्सा अधिकारी Admit Card लिंक की जांच करनी होगी।

उस पर क्लिक करें और उसके खुलने का इंतजार करें।

लॉग इन करने के लिए आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें

सभी विवरण जोड़ें और सबमिट बटन पर टैप करें।

कॉल लेटर स्क्रीन पर दिखाई देगा

अब एडमिट कार्ड के विवरण को अच्छी तरह से जांच लें।

डाउनलोड करें और बाद में इसे सेव कर लें।

official website

UPSC NDA Syllabus 2021

Leave a Comment