शांति समिति की बैठक शरारती तत्वों पर नजर

इमामगंज थाने में 15 अगस्त और बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक शरारती तत्वों पर नजर

गया से अशोक कुमार के रिपोर्ट

इमामगंज । बकरीद पर्व को लेकर इमामगंज थाना परिसर में शुक्रवार को थानाध्यक्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। जिसमें 15 अगस्त और बकरीद पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण एवं भाईचारा के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। साथ ही उपद्रवी व शरारती तत्वों पर विशेष निगरानी करने की बात कही गयी।

15 अगस्त और बकरीद के त्योहार को पूरी तरह से शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण मनाने के लिए बुद्धिजीवियों तथा गणमान्य लोगों ने अपनी-अपनी बात रखे। इस दौरान इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में आने वाले विभिन्न मस्जिदों के समीप बकरीद के दिन पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेंगे। इसके अलावा पुलिस बल द्वारा लगातार गश्ती भी की जायेगी़ त्योहर के मौके पर शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी़।

वहीं इमामगंज प्रखण्ड विकास पदाधिकारी जय किशन कुमार और पुर्व एमल सिंह अनुज सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि आप सभी आपसी भाईचारे के साथ 15 अगस्त और बकरीद पर्व मनाए। अगर शरारती तत्वों के द्वारा कोई अफवाह फैलाने का प्रयास किया जा रहा है तो इसकी सुचना नजदीक थाने को सूचित करें। उन्होंने पुलिस को हर तरह से सहयोग का भरोसा दिलाया़ मौके रानीगंज पंचायत के मुखिया संजय चौबे, मुखिया पती बिट्टू सिंह, बीजेपी पुर्व प्रखण्ड अध्यक्ष मनोज पांडे, पुर्व प्रमुख फसी आलम सहित अन्य लोगो मौजूद थे।

इधर सुहैल थाना परिसर में 15 अगस्त और बकरीद पर्व को शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने को लेकर सुहैल थाना अध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि यह पर्व खुशी के लिए होता है। आवश्यक है कि हम एक दूसरे धर्म का सम्मान करें। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त और बकरीद पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण एवं भाईचारा के साथ मनाने के लिए उपद्रवी व शरारती तत्वों पर विशेष निगरानी रखी जाएगी, थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल्ब को लगाए गए गें।

मौके पर एएसआइ हरेराम दूबे, मो सलीम, साबिर अली, सत्यानंद सिंह, मनोज कुमार, राधेश्याम रजक, मुखिया वीर कुंवर सिंह, अमित चंद्रा सहित अन्य मौजूद थे.


इमामगज । थाना परिसर में थाना अध्यक्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में बकरीद ब 15 अगस्त को लेकर शांति समिति की बैठक आहूत की गई जिसमें 15 अगस्त, वकरीद में हिंदू मुस्लिम सहीत सभी धर्मों के शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का आग्रह किया मुख्यअतिथि के रूप मे डीएसपी अजित कुमार, बीडीओं जय किशन, मुखिया सहित अन्य जन प्रतिनिधि सामील हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *