समस्याओं का जल्द निराकरण का आश्वासन

बाराचट्टी प्रखंड जनता दल यू पार्टी के एक शिष्टमंडल ने झाझ पंचायत के चोरदाहा गांव में ब्रजपात से मृतक व्यक्ति कृष्णा मांझी के गांव पहुंचे।

अशोक शर्मा, बाराचट्टी

गया बाराचट्टी प्रखंड जनता दल यू पार्टी के नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष श्री विजय प्रसाद सिन्हा के अध्यक्षता में एक शिष्टमंडल झाझ पंचायत के चोरदाहा गांवो का दौरा कर। ब्रजपात से मृतक कृष्णा मांझी के परिवार के सदस्यों के लोगों से मिलकर।

संतावना दिए, तथा विपत्ति के समय हिम्मत और ध्रज बनाए रखने की बात परिवार के सदस्यों को बताया। शिष्टमंडल के सदस्यों के ग्रामीणों ने बताया कि यहां मूलभूत सुविधा का आभाव है। यहां विद्युत की कोई व्यवस्था नहीं है सिर्फ बिजली का खंभा खड़ा है और खंभे में एक तार खींचा हुआ है ,आज तक इस गांव में संपर्क तथा सड़क मार्ग नहीं है जो गांव तक पहुंच पाए।

वर्षाकाल में सिर्फ पैदल ही पहुंचा जा सकता है । गांव में कई वृद्ध महिला एवं पुरुषों का वृद्धा पेंशन भी नहीं है तथा पेयजल का घोर अभाव है। शिष्टमंडल के सदस्यों ने चौराहा गांव से लौटने के क्रम में सांसद विजय कुमार मांझी के बाराचट्टी आवास पर जाकर चोरदाहा गांव के समस्याओं से उन्हें अवगत किया गया तथा जो भी समस्या है इनमें बिजली-सड़क-पानी की है.

उसे तत्काल मुहैया कराया जाए शिष्टमंडल के आग्रह पर सांसद महोदय ने समस्याओं का जल्द निराकरण का आश्वासन दिए। शिष्टमंडल में प्रमुख अति पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्री रामविलास शर्मा जिला सचिव आलोक सिंह दीपक सिंह पूर्व जिला पार्षद पूनम देवी मुनेश्वर प्रसाद हरि मांझी समाजसेवी नंदा सिंह यादी प्रमुख थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *